शोएब मलिक के तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन।

सोशल मीडिया पर आजकल शोएब मलिक की तीसरी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के शोएब मलिक के अब तीसरी शादी कर ली है। आजकल यही चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर फैल रहा है। पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक और टेनिस के खिलाड़ी सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हुई थी। दोनों के एक बच्चा भी है कहां जाता है कि यह दोनों कुछ महीने से अलग रह रहे थे। इसी बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्टर, सना जावेद से कर ली है।

आखिरकार टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के अलग हो गए हैं। शोएब ने शनिवार को सोशल मीडिया पर दूसरी  पत्नी सना जावेद के साथ फोटो शेयर की। निकाह कराची में हुआ। सना जावेद मालिक से 11 साल की छोटी है। सानिया के पिता इमरान ने बताया की बेटी ने इस्लाम के तहत खुला का विकल्प चुना। जिसमें एक मुस्लिम महिला पति को एक तरफ तलाक दे सकती है। 2010 में दोनों की शादी हुई थी। इनका एक बेटा है जिसकी देखभाल दोनों करेंगे। सना जावेद का भी यह दूसरा निकाह है। 2020 में हुआ उनका पहला निकाह 2 महीने में ही टूट गया था।
खुला क्या होता है।
जब पत्नी अपने पति को छोड़ता है तो उसे खुला कहते हैं। जब पति अपनी पत्नी को छोड़ता है तो उसे तलाक कहते हैं।
शोएब करीम।
शोएब मलिक पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर हैं।
शोएब मलिक के काजल में 1 फरवरी 1982 को सियालकोट पाकिस्तान में हुआ था। सोए हुए मलिक के पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। जो इंडियन प्रीमियर लीग में वह दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते थे। वह 150 से ज्यादा ओदी विकेट लिए हैं।
शोएब और सानिया का विवाह।
अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सोए हुए मालिक और टेनिस से स्टार सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हुई थी। इनके एक के बेटा भी है जिसका देखरेख और यह दोनों करेंगे। शोएब की तीसरी शादी का चर्चा सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रहा है।
शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर अपनी तीसरी शादी का फोटो शेयर किया था जिससे सभी लोगों को पता चला कि उनकी शादी पाकिस्तानी एक्टर सना जावेद के साथ हो गई है।
आपको यह भी पसंद आ सकता है,नरेश गोयल की संपूर्ण जीवनी
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.