नीतीश कुमार के अश्लील भाषा पर गरजे मोदी, नीतीश कुमार ने मांगी माफी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसंख्या नियंत्रण पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अमर आदित्य बयान को लेकर पूरे विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने नीतीश कुमार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि घमंडी या गठबंधन के एक नेता ने विधानसभा में मां बहनों की मौजूदगी में ऐसी भद्दी भाषा में बातें की जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। उन्हें शर्म भी नहीं आई। कितना नीचे गिरोगे दुनिया में देश की बेजती कर रहे हो। मोदी ने कहा मां बहनों के सम्मान के लिए जो हो सकता है वह करूंगा। प्रधानमंत्री बुधवार को मध्य प्रदेश से के दमोह और गुण मुरैना में चुनावी रैलियां को संबोधित कर रहे थे।
प्रधानमंत्री ने कहा आपने अखबार और टीवी पर घटना देखी होगी। एड गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता हैं जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं। घमंडी या गठबंधन का एक भी नेता माता बहनों पर दिए गए बयान के खिलाफ बोलने के लिए तैयार नहीं है। कैसा दुर्भाग्य है जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं क्या वे आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं।
नीतीश ने मांगी माफी।
मीडिया से बोले मैं तो महिला उत्थान की बात कर रहा था। सदन में कहा मेरे शब्द गलत थे वापस लेता हूं मैं अपनी निंदा करते हैं।
जनसंख्या नियंत्रण पर विधानसभा में दिए अमर आदित्य बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को माफी मांग ली। विधानसभा में भाजपा विधायकों के विरोध और हंगामे के दौरान नीतीश ने कहा हम अपनी निंदा करते हैं। इससे पहले भाजपा विधायकों के विरोध के कारण विधानसभा में ना घुस पाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश ने कहा मुझे आज पता चला कि कल मैंने जो कुछ कहा था जिसे कई लोगों ने पसंद नहीं किया।मेरी मनसा महिला उत्थान से सरकार के भरोसे और जनसंख्या नियंत्रण में उनका भूमिका को रेखांकित करने की थी। नीतीश ने इसके बाद कहा यदि मेरे शब्द गलत थे तो मैं माफी मांगता हूं। यदि उन शब्दों से किसी को ठेस पहुंचा है तो मैं उन्हें वापस लेता हूं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.